RSS के बारे में झूठा प्रचार किया जा रहा है- ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड

false propaganda-against rss-

Rss के खिलाफ चल रहे झूठे प्रचार की खुली पोल | ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की चेयरमैन शाइस्ता अंबर ने साफ़ कहा है कि RSS के बारे में झूठा प्रचार किया जा रहा है!

false-propaganda-against-rss

हाल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक प्रमुख मोहन भागवत ने लखनऊ का दौरा किया था इस दौरान ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की चेयरमैन शाइस्ता अंबर ने मोहन भागवत से मुलाकात की |
RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात के दौरान शाइस्ता ने उनसे मस्जिद में आने के लिए कहा, शाइस्ता ने कहा कि ये कार्यक्रम पहले से तय है. वो जब अगली बार लखनऊ आएंगे तो मस्जिद में जरूर आएंगे, इससे एक संदेश जाएगा कि संघ मस्जिद और मंदिर में कोई भेद नहीं करते हैं।

भारत माता की जय को लेकर हो रहे विवाद पर ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की चेयरमैन शाइस्ता अंबर ने कहा कि मोहन भागवत ने साफ कर दिया है कि ये किसी पर थोपना नहीं चाहिए। भारत माता की जय का नारा अंदर से निकलना चाहिए।

शाइस्ता अंबर ने अपनी राय देते हुए कहा कि भारत माता की जय बोलने में किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। जो देश से प्यार करते हैं उन्हे भारत माता की जय से क्या एतराज हो सकता है, मुहम्मद साहब ने भी कहा था कि मादरे वतन से प्यार करना चाहिए|

RSS को लेकर हो रहे विरोध के बीच ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की चेयरमैन शाइस्ता अंबर का ये कहना कि संघ के बारे में झूठा प्रचार किया जा रहा है एक बड़ा बयान है। इस बयान के बाद सवाल खड़ा होता है कि RSS के खिलाफ प्रचार आखिर कौन और किस मकसद से कर रहा है।