Shareit download karna hai kaise kare : Shareit Kya hai ✅

0
Shareit download karna hai kaise kare shareit pc
Shareit download karna hai kaise kare shareit pc

Shareit Download Karna hai kaise kare : नमस्कार दोस्तों kya hai में आप सभी का स्वागत है. दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूँ कि Shareit Kya hai और shareit kaise download करते है. दोस्तों बहुत सारे लोग अभी भी इन्टरनेट का प्रयोग करना अच्छी तरह से नहीं जानते है इसलिए यह पोस्ट हमारे उन भाइयों के लिए जो shareit download karna चाहते है.

Shareit Kya hai :

दोस्तों Shareit एक android app है जो एक mobile phone से दूसरे mobile phone में किसी भी file, music, mp3 songs, video, android application या किसी भी hindi movie को ट्रांसफर करने के काम आती है. यह किसी भी फाइल को एक एक डिवाइस से दुसरे डिवाइस में बहुत ही स्पीड के साथ फाइल ट्रान्सफर करती है.

Shareit फाइल ट्रान्सफर के लिए प्रयोग की जाने वाली सबसे ज्यादा फेमस एप्लीकेशन है. Shareit की मदद से किसी भी फाइल को ट्रान्सफर करना बेहद ही आसान है और यह फाइल ट्रान्सफर करने के लिए किसी भी प्रकार के इन्टरनेट डाटा का प्रयोग नहीं करती है.

Shareit mobile के साथ साथ laptop और computer दोनों में काम करती है आप बिना किसी डाटा केबल की सहायता से लैपटॉप या computer से mobile में या फिर mobile से laptop/computer में आसानी के साथ फाइल ट्रान्सफर कर सकते है.

Shareit Download karna hai kaise kare :

दोस्तों अभी भी बहुत सारे लोग ऐसे है जिनको shareit download karna hai लेकिन वह यह नहीं जानते है कि shareit kaise download karte hai तो इस लेख में मैं आपको step by step बताऊंगा कि शेयरइट कैसे डाउनलोड करते है?

Shareit Download karna hai : Step By Step

दोस्तों सबसे पहले आपको अपने mobile का मेनू ओपन करना होगा मैन्यू ओपन करने के बाद सबसे पहले हम जो ऐप खोलेंगे उसका नाम है Google Play Store यह एप्लीकेशन आपके मोबाइल के साथ ही आता है आपको इसे डाउनलोड करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. Google Play Store का नीचे दी गयी इमेज के जैसा होता है नीचे देखें –
Shareit download karna hai kaise kare Shareit Kya hai

Play Store App को ओपन करने के बाद आपको सर्च बॉक्स में Shareit टाइप करना है आप जैसे ही सर्च बॉक्स में shareit टाइप करना start करेंगे playstore आपको shareit का icon शो करा देगा देगा जिस पर आपको क्लिक करना है. नीचे इमेज में देखें

सर्च में Shareit पर क्लिक करने के बाद शेयरइट को इंस्टाल करने का पेज आपके सामने खुलेगा जिसमे आपको “install” बटन पर क्लिक करना है इनस्टॉल पर क्लिक करने के बाद आपको इसे इंस्टाल करने की परमिशन देनी है. परमिशन देने के लिए आपको “Accept” बटन पर क्लिक करना होगा आप जैसे ही Accept बटन पर क्लिक करेंगे shareit download होना start हो जायेगा. इसे download होने में बहुत ज्यादा समय नहीं लगेगा क्यूंकि यह app मात्र 18mb का है.

Shareit App download हो जाने के बाद आप इस app का स्तेमाल कर सकते है. आप शरित के सहायता से सभी प्रकार की फाइल्स को शेयर कर सकते है जैसे: Photos, videos, music, apne name ki ringtone, installed apps, pdf , xls, csv जैसे डाक्यूमेंट्स इत्यादि फाइल्स का आदान प्रदान कर सकते है.

Features of SharetIt :

  • यह bluetooth से 200 गुणा अधिक तेज गति से फाइल ट्रान्सफरका दावा करता है. इसकी अधिकतम फाइल ट्रान्सफर स्पीड 20mb/सेकंड हो सकती है.
  • आप इस app की मदद से अनलिमिटेड online video भी देख सकते हैं.
  • यह एक बहुत ही बेहतरीन video प्लेयर का भी काम करता है आप इसकी सहायता से सभी प्रकार के ऑफलाइन विडियो भी देख सकते है.
  • आप इस की मदद से online और offline music का भी आनंद उठा सकते है.

Additional Information

Size: 19M
Current Version: 4.6.18_ww
Requires Android: 4.1 and up
company: SHAREit Technologies Co.Ltd

Laptop me shareit kaise chalaye :

Laptop me shareit चलाना कोई बहुत कठिन काम नहीं है अगर आप shareit for laptop या laptop shareit लिख कर भी गूगल में सर्च करेंगे तो आपको shareit का लैपटॉप वर्शन download करने के लिए मिल जाएगा. अब आप इस लेख को पढ़ ही रहे है तो मैं आपको कुछ simple step बताता हूँ जिनकी सहायता से आप laptop me shareit चला सकते है.

  • सबसे पहले आपको shareit की ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा जहाँ से आप shareit का windows वर्जन download कर सकते है.
  • Shareit की official website है https://www.ushareit.com/आपको इस वेबसाइट पर laptop या computer से विजिट करना है.
  • उसके बाद जो इंटरफ़ेस ओपन होकर आएगा वहां पर आपको “Download ” लिखा हुआ बटन मिलेगा मिलेगा. बस आपको Download बटन पर क्लिक करना है और shareit download होना start हो जायेगा.
  • Download कम्पलीट होने के बाद आपको आप को ओपन करना है और आपका shareit अब किसी भी फाइल के ट्रान्सफर के लिए बिलकुल तैयार है.

अब चाहे तो किसी भी mobile से अपने लैपटॉप में shareit की सहायता से फाइल आसानी के साथ ट्रान्सफर कर सकते है. या फिर लैपटॉप से किसी भी mobile में shareit की सहायता से आप किसी भी mp3, movies, music, रिंगटोन इत्यादि को आसानी के साथ शेयर कर सकते है.

यह भी पढ़े :

दोस्तों आशा करता हूँ आपको मेरे द्वारा दी गयी जानकारी Shareit Kya hai और Shareit download karna hai kaise kare की जानकारी अच्छी लगी होगी. दोस्तों अपने इस hindi blog kya hai को अपने दोस्तों के साथ facebook, whatsapp और अन्य social नेटवर्क पर जरुर शेयर करे जिससे उनको भी कई प्रकार की जानकारियां मिलती रहे. और अपने विचार कमेंट्स के माध्यम से हमें बता सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here