Smartphone Se Apni website Banaye : Google My Business

0
sundar-pichai
sundar-pichai

क्या आप जानते है कि Mobile App ‘Primer’ की मदद से आप Smartphone se Apni website bana सकते है. तकनीकी दिग्गज Company Google ने भारत में लगभग पांच करोड़ लघु एवं मझोले उपक्रमों के बाजार में पैठ बनाने के लिए कई पहलें शुरू की हैं। कंपनी ने अपनी ‘My Business‘ पेशकश के तहत एक new Mobile AppPrimer‘ और प्रशिक्षण मॉड्यूल शामिल किए हैं।

sundar-pichai
Smartphone Se Apni website Banaye

Smartphone Se Apni website Banaye :

 

भाषा समाचार एजेंसी की खबर के मुताबिक Google के CEO Sundar Pichai ने कहा कि कंपनी भारत के लिए उत्पादों पर काम कर रही है और इसे बाद में वैश्विक विस्तार दिया जाएगा। पिचाई ने कहा, ‘जब हम भारत जैसे देश के लिए कोई समाधान सोचते हैं तो वह पूरी दुनिया में हर किसी के लिए समाधान होता है। इससे हमें प्रेरणा मिली की हम यहां अपनी टीम बनाएं और ज्यादा समय यहां गुजारें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारे उत्पाद हर किसी के लिए उपयोगी हों।’ उन्होंने कहा कि ‘माई बिजनेस’ के तहत कोई भी छोटा कारोबारी सिर्फ अपने Smartphone Se Apni website bana sakta hai

इसके अलावा कंपनी ने ‘Digital Unlocked‘ नाम से एक प्रशिक्षण कार्यक्रम पेश किया है। इसके लिए उसने उद्योग संगठन फिक्की और इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस के साथ साझेदारी की है। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत लोगों को मोबाइल और ऑनलाइन पाठ्यक्रम उपलब्ध कराए जाएंगे जो उन्हें अपने छोटे कारोबारों की डिजिटल यात्रा शुरू करने में मदद करेंगे। इस पेशकश के अवसर पर सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY