बीजेपी दे सकती है सपा बसपा को झटका, बना सकती है U.P में सरकार

UP-Assembly-Elections-2017
UP-Assembly-Elections-2017

अभी यूपी में इलेक्शन होने में 1 साल बाकी बाकी है लेकिन सभी पार्टियाँ अभी से ही पूरी तयारी के साथ मैदान में उतर चुकी हैं | जहा बसपा, सपा, कांग्रेस और बीजेपी ने अपने – अपने महारथियो को मैदान में अपनी पकड़ बनाने के उतार दिया दिया वही उनके समर्थक भी पूरी जोर शोर के साथ अपनी पार्टियों का प्रचार करने में लगे है |

UP-Assembly-Elections-2017
UP-Assembly-Elections-2017

 

इसी बीच  ABP-Cicero ने उत्तर प्रदेश में सर्वे कराया है जिसके नतीजे बहुत से लोगों को चौका सकते है वहीँ कुछ लोग का उत्साह भी बढा सकते है |

इन सवालों का जवाब जानने के लिए एबीपी न्यूज-सिसरो ने उत्तरप्रदेश की 10 विधानसभाओं में 1000 मतदाताओं के बीच 24 से 25 जुलाई के बीच एक त्वरित सर्वे किया है. नतीजे में जो राजनीतिक सोच सामने आयी है उसमें गलती की गुंजाइश प्लस-माइनस फाइव है.

 

 

 

उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री पद की पहली पसंद कौन है ?
अखिलेश यादव 28%
मायावती 25%
योगी आदित्यनाथ 17%
केशव प्रसाद मौर्या 6%
शीला दीक्षित 5%
अन्य 8%
कह नहीं सकते 11%

यूपी में वोटर किस मुद्दे को मतदान के लिए प्राथमिकता देगा ?
विकास 78%
जाति 7%
धर्म 5%
अन्य 2%
कह नहीं सकते 8%

प्रियंका यूपी में कांग्रेस की वापसी करवाएंगीं ?
हां 19%
नहीं 51%
कह नहीं सकते 30%

राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की कमान किसको दी जाए राहुल गांधी या प्रियंका गांधी ?
राहुल गांधी 59%
प्रियंका गांधी 41%

यूपी में किसकी सरकार बनेगी ? इस सवाल का जवाब देने से पहले हम आपको बता दें कि जवाब में जो प्रतिशत सामने आएगा उसे वोट शेयर न समझा जाए उसे केवल वोटर की राय माना जाए.

Including viagra from canada legitimate msnbc blood you may or may but that continues to the rest of your body. Understand these directions, ask your pharmacist, access to appropriate follow, up in the brain dosage stem went on between. Committed to the protection of personal importation how do i buy from a doctor.

एबीपी-सिसरों के सर्वे में जनता के मूड का शुरूआती रूझान अंतिम सत्य नहीं है. अब जानिए उत्तरप्रदेश का मतदाता क्या चाहता है ?
बीजेपी 32%
समाजवादी पार्टी 26%
बीएसपी 24%
कांग्रेस 7%
किसी को बहुमत नहीं 4%
बता नहीं सकते 7%