Whatsapp hack kaise kare : Whatsapp hacking tricks in hindi

0
Whatsapp hack kaise karte hai

Whatsapp hack kaise kare: दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको Whatsapp hacking tricks in hindi के बारे में बताऊंगा. Whatsapp आज दुनिया में किसी को मेसेज भेजने के लिए इस्तेमाल किये जाना वाला सबसे बड़ा प्लेटफार्म है । आज कल हर व्यक्ति whatsapp का इस्तेमाल करता है । कभी कभी आप whatsapp के जरिये ये जानना चाहते होंगे की आपका पार्टनर या कोई व्यक्ति कहीं आपको धोखा तो नहीं दे रहा तो आप यह कैसे जान सकते है और इसके लिए क्या करना होगा इसका एक ही तरीका है और वो तरीका है दूसरे का whatsapp hack करके.  तो आज की हमारी इस पोस्ट का टॉपिक है Whatsapp hack kaise kare : Whatsapp hacking tricks in hindi.

Whatsapp hack kaise kare : Whatsapp hacking tricks

आजकल की technology के जमाने मैं कुछ भी पूरी तरह सुरक्षित नहीं है । आज या कल इसमें कोई न कोई कमी ढूंढ ही लेगा। ऐसा ही व्हात्सप्प के साथ भी है। इसके लिए आपको whatsapp hack (व्हात्सप्प हैक) करना होगा।

नोट : ये पोस्ट सिर्फ जानकारी उपलब्ध कराने के लिए है। इसके जरिये ये वेबसाइट गलत गतिविधियों का समर्थन बिलकुल नहीं करती है।

आइये जानते है Whatsapp hack kaise kare : Whatsapp hacking tricks in hindi

 

 

Mac Address se Whatsapp hack kaise kare

  1. सबसे पहले आप busy box android app और terminal emulator android app को प्ले स्टोर से डाउनलोड करें। और busy box पर अकाउंट बना ले।
  2. इसके बाद आपको उस मोबाइल का MAC address पता करना होगा जिसको आप हैक करना चाहते है उसको आप आसानी से पता कर सकते है।
  3. MAC address जानने के लिए सबसे पहले उस मोबाइल की सेटिंग मैं जाएँ, उसके बाद अबाउट फ़ोन (about phone या about device ) पर क्लिक करें Whatsapp hack kaise kare
  4. उसके अंदर आपको स्टेटस (status) दिखाई देगा उसपे क्लिक करें

    Whatsapp hacking tricks in hindi
    Whatsapp hacking tricks in hindi
  5. Status पर क्लिक करने पर आपको MAC address मिलेगा । उस address को लिख ले।

    Whatsaapp hacking hindi trick
    Whatsaapp hacking hindi trick
  6. सबसे पहले हम जिस फ़ोन के whatsapp को हैक करने वाले है हमको उस मोबाइल के MAC address को बदलना पड़ेगा इसके लिए terminal emulator का उपयोग करेंगे।
  7. Terminal emulator app को लांच करें , और फिर $ su. टाइप करें,उसके बाद enter पे दबाएं।
  8. अगले स्टेप मैं “$ busybox iplink show eth0” टाइप करें और एंटर दबाएं। अगर इसके बाद “device not found” आता है तो eth0 की जगह पर आप wlan0 टाइप करें।
  9. अगले स्टेप मैं “$ busybox ifconfig eth0 hw ether” टाइप करें , इसके साथ साथ अपना MAC address डालें. इसको अपने MAC address से बदल दे। XX:XX:XX:XX:XX:XX
    अब आपने अपना MAC address बदल दिया है । “$ busybox iplink show eth0” आप ये कोड डाल कर उसे कन्फर्म कर सकते है।
  10. अपना व्हात्सप्प ओपन करें और जिसका whatsapp account hack karna चाहते है उसका मोबाइल नंबर डालें।
  11. हैक करने से पहले आपको हैक को वेरीफाई करना पड़ेगा उसके लिए कॉल वेरिफिकेशन करके हैक वेरीफाई कर लीजिये।
  12. आपको एक कोड मिलेगा उसको लिख लीजिये । उसको आपके smartphone के बॉक्स मैं लिख दीजिये।
    इसके बाद आप सारे मेसेज अपने मोबाइल पर प्राप्त कर सकेंगे।

Whatsapp download karna hai : आसान तरीका हिंदी में

व्हात्सप्प हैक करने का दूसरा तरीका : Whatsapp hack trick in hindi

स्पाई सॉफ्टवेयर तरीका(spy software method) : स्पाई सॉफ्टवेयर की मदद से whatsapp hack karna बहुत ही आसान है। आजकल कोई भी व्यक्ति जिसको मोबाइल की ज्यादा जानकारी नहीं है वह भी स्पाई सॉफ्टवर्स का उपयोग करके व्हात्सप्प हैक कर सकता है। इधर हम आपको सिखाएंगे की SPY Software की सहायता से whatsapp hack kaise kare.
स्पाई सॉफ्टवेयर उपयोग करने के लिए आपको अपने मोबाइल को Root करने की भी जरुरत नहीं है। यह भी एक खासियत है इसकी। आजकल इंटरनेट पर बहुत सारे स्पाई सॉफ्टवेयर उपलब्ध है जिसकी सहायता से आप व्हात्सप्प हैक कर सकते है। इधर हम Inospy android app का इस्तेमाल करेंगे। आप कोई भी स्पाई सॉफ्टवेयर का उपयोग कर सकते है जो भी आपको पसंद हो। हालाँकि यह App Play store पर उपलब्ध नहीं है इसके ल्क्ये आप google पर सर्च कर के इस App को download कर सकते हैं.

  1. सबसे पहले आपको spy सॉफ्टवेयर पे अकाउंट बनाना पड़ेगा । अकाउंट बनाना इसलिए भी जरुरी है क्योंकि आपको मेसेज की डिटेल्स उस अकाउंट पर ही मिलेगी।
  2. अब आप अपना स्पाई सॉफ्टवेयर जैसे इधर हम inospy को जिसका मोबाइल हैक करना चाहते है उसके मोबाइल मैं इंस्टाल कर देंगे।
  3. आपने सफलतापूर्वक स्पाई सॉफ्टवेयर सेट कर दिया है इसके बाद आप अपने अकाउंट मैं जाकर मेसेज की सारी डिटेल्स , कॉल हिस्ट्री और अन्य चीज़ें आप अपने अकाउंट पर देख सकेंगे। ये भी एक आसान whatsapp hacking trick hai.

Whatsapp Hacking Trick in hindi : Whatsapp kaise hack kare

ये तीसरा तरीका है whatsapp hack karne का हालांकि इस तरीके से हम किसी के भी whatsapp को चला सकते है लेकिन ये कोई hacking trick नहीं है. इस तरीके में हम किसी भी मोबाइल के whatsapp ko apne laptop par चलाएंगे. इसके लिए आप इस पोस्ट को पढ़े Laptop par whatsapp kaise chalate hai.

आशा करता हूँ आपको ये पोस्ट अच्छी लगेगी हालाँकि इस पोस्ट का उद्देश्य मात्र जानकारी प्रदान करना है नाकि किसी भी तरह की गलत गतिविधि को बढ़ावा देना..

Whatsapp Hacking Trick in hindi : Whatsapp kaise hack kare, How to hack whatsapp in hindi

LEAVE A REPLY