POS MINI ATM लगवाकर हर माह कमाए 10 से 20 हजार रूपये.

0
POS MINI ATM se paise kaise kamaye

POS MINI ATM कैसे लगवाए : दोस्तों अगर आप की शॉप है या फिर आपके पास कोई ऐसी जगह है जिसके आसपास कोई ATM MACHINE नहीं लगी है और लोग पैसे निकलने के लिए बैंक के चक्कर लगाते रहते है तो आप POS MINI ATM लगवाकर हर माह 10 से 20 हजार रूपये तक कमा सकते है. आज के इस लेख में मैं आपको बताऊंगा कैसे आप POS MINI ATM लगवाकर अच्छी खासी कमाई कर सकते है.

POS MINI ATM से कितना कमा सकते है :

दोस्तों POS MINI ATM से एक बार में में न्यूनतम 100 रूपये से लेकर अधिकतम 2000 रूपये तक का पेमेंट निकाला जा सकता है. और एक बार पैसे withdraw करने पर आपको 4 रूपये मिलेंगे. यानि की प्रति transaction पर आपको 4 रूपये मिलेंगे. मान लीजिये आप प्रतिदिन 100 transaction करते है तो आप 100*4= 400 रूपये रोज कमा सकते है. इस हिसाब से आप 10 हजार से लेकर 20 हजार रूपये तक प्रतिमाह कमा सकते है. यह एक बहुत ही Low investment business idea है. क्यूंकि POS MINI ATM लगवाने के लिए आपको बहुत ज्यादा पैसों की आवश्यकता नहीं पड़ेगी.

POS MINI ATM लगवाने में कितना खर्चा आएगा :

अगर आप POS MINI ATM MACHINE लगवाना चाहते है तो आपको हर महीने इसका किराया भी देना पड़ेगा. इसका हर माह का किराया 350 रूपये है. यदि आप 3 साल का किराया एक बार में ही दे देते है तो आपको अच्छी खासी छूट मिल जाएगी. POS मशीन तीन तरह की होती है और तीनो मशीनो की पूरी जानकारी और कुल खर्चा आपको नीचे बाताया गया है.

POS MINI ATM कैसे लगवाए :

POS MINI ATM लगवाने के लिए आपको www.mswipe.com की वेबसाइट पर विजिट करना होगा. Mswipe की वेबसाइट ओपन करने के बाद PLANS पर क्लिक करना है. नीचे इमेज में देखें जहाँ लाल रंग के एरो में POS MACHINE का पिक्चर है और सफ़ेद रंग के एरो क्व सामने PLANS की बटन बनी हुई है जिस पर आपको क्लिक करना है.

POS MINI ATM KAISE LAGWAYE
POS MINI ATM KAISE LAGWAYE

Plans पर क्लिक करने बाद अगले पेज में आपको Plans & Pricing की जानकरी मिलेगी. पेज को थोडा नीचे ले जाने पर आपको Regular plan with monthly support service fee पर जाना होगा. जहाँ पर POS MINI ATM MACHINE 3 MODEL के साथ उपलब्ध है. नीचे दी गयी पिक्चर में देखें.

POS MINI ATM MACHINE KAISE LAGWAYE
POS MINI ATM MACHINE KAISE LAGWAYE
  1. WISEPAD POS MACHINE :Wisepad machine की One Time fee 650 रूपये है. इस मशीन को चलाने के लिए आपके पास smartphone होना चाहिए. इस मशीन को लगाने के लिए आपको 12 महीने का रेंट एडवांस में देना होगा. यदि आप 3 साल का किराया एक साथ देते है तो आपको Wisepad मशीन 7000 रूपये की पड़ जायेगी.
  2. WISEPAD G2 : WISEPAD G2 की One Time fee 2500 रूपये है. और इस मशीन को चलाने के लिए smartphone की आवश्यकता नहीं होती है. यदि आप 3 साल का किराया एक साथ देते है तो आपको Wisepad G2 मशीन 8500 रूपये की पड़ जायेगी.
  3. WISEPAD G2+ : WISEPAD G2+ की One Time fee 6000 रूपये है. इस मशीन के माध्यम से आप जितने भी पैसे निकालेंगे आपको उस लेनदेन की रसीद भी मिल जाएगी जिसे आप कस्टमर को दे सकते है. यदि आप WISEPAD G2+ मशीन का 3 साल का किराया एक साथ देते है तो आपको 11,500 रूपये का भुगतान करना होगा.

जबकि हर माह के किराये के हिसाब से आपको 1 साल का 12*350= 4200 रूपये देने होंगे जोकि आपको काफी मंहगा पड़ेगा. इसलिए मैं आपको 3 साल के रेंट पर ही POS मशीन लगवाने का सुझाव दूंगा.

POS MINI ATM MACHINE कैसे लगवाए :

POS MINI ATM MACHINE लगवाने के लिए आपको www.mswipe.com पर विजिट करना होगा विजिट करने के बाद आपको mswipe के Toll free नंबर पर काल करना होगा. जहाँ आपसे पूरी डिटेल मांगी जायेगी. इसके बाद mswipe की टीम से कोई व्यक्ति आपके बताये पते पर आएगा और पूरा पेमेंट करने पर आपको वो POS MACHINE ACTIVATE कर के दे देंगे. यदि आपको कोई और भी जानकारी चाहिए तो toll फ्री नंबर पर काल करके जानकारी ले सकते है. Toll free Number Of Mswipe : 1800 1022699

POS MINI ATM लगवाने के लिए आवश्यक डॉक्यूमेंट :

दोस्तों POS MACHINE लगवाने के लिए आवश्यक दस्तावेजो की सूचि नीचे दी है . और अधिक जानकारी के लिए कस्टमर केयर के टोल फ्री नंबर पर काल कर सकते है.

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड
  3. पेमेंट के लिए चेक

तो दोस्तों देर किस बात की आप आज ही कस्टमर केयर काल कर के अपना खुद का MINI ATM लगवाए और कम बजट में ही अच्छी कमाई करे. और दोस्तों अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगे तो लिखे जरूर करे और फेसबुक पर शेयर भी करे.

LEAVE A REPLY